सपा के प्रचार वाहन से बीजेपी का प्रचार:औरैया के बाद अमेठी में बजा गाना- ‘आएंगे फिर योगी ही, चाहे जितना जोर लगा लो; सपाइयों ने की शिकायत

अमेठी13 दिन पहले

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में शुक्रवार को उस समय सपाई लामबंद हो गए, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में सपा के प्रचार वाहन पर गाना बज रहा था, ‘चाहे जितना जोर लगा लो, चाहे जितना शोर मचा लो, जीतेगी बीजेपी, आएंगे फिर योगी ही’। इसको लेकर सपाइयों ने थाने में तहरीर देकर केस दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले औरैया में भी सपा के प्रचार वाहन से बीजेपी का गाना बज चुका है।

सपा नेता करवा रहे थे अपना प्रचार

दरअसल, पूरा मामला अमेठी विधानसभा क्षेत्र का है। यहां समाजवादी पार्टी से टिकट की जुगत में लगे अशोक कुमार सिंह के प्रचार वाहन पर यह गाना बजता हुआ मिला। अशोक सिंह का आरोप है कि कुछ अज्ञात भाजपा समर्थकों ने छेड़खानी करके सपा प्रचार वाहन में चल रहे गाने को एडिट करके भाजपा से जोड़ दिया। जिससे आक्रोशित होकर अमेठी विधानसभा से संभावित प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने संग्रामपुर थाने पर तहरीर दी।

थाने में शिकायत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता।
थाने में शिकायत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता।

भाजपा समर्थकों पर लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार, संग्रामपुर थाने के अंतर्गत भौसिंहपुर गांव में समाजवादी पार्टी के नेता अशोक सिंह ने ई-रिक्शा से प्रचार-प्रसार करवा रहे थे। स्कूल के पास 4 से 5 अज्ञात भाजपा समर्थकों ने प्रचार वाहन के ड्राइवर को रुकवा कर बज रहे गाने को भाजपा सरकार के कार्यों से जोड़ कर एडिट कर दिया। इतने से संतुष्ट न होने पर भाजपा समर्थकों ने उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे आक्रोशित होकर समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह ने संग्रामपुर थाने के एसएचओ को तहरीर देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

थानाध्यक्ष ने कहा कि, जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अशोक कुमार सिंह ने कहा कि शरारती तत्वों ने उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, लेकिन उनकी मंशा सफल नहीं होगी।

बीते साल 25 दिसंबर को औरैया में भी सपा के प्रचार वाहन से बीजेपी का गाना बजा था।
बीते साल 25 दिसंबर को औरैया में भी सपा के प्रचार वाहन से बीजेपी का गाना बजा था।

औरैया में भी सपा के प्रचार वाहन से बजा था बीजेपी का गना

बता दें कि बीते साल 25 दिसंबर को औरैया जिले की बिधूना सीट से सपा के प्रबल दावेदार नवल किशोर शाक्य के प्रचार वाहन से 'आएंगे फिर योगी ही' गाना बजाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में सपा नेता नवल किशोर ने एरवा कटरा थाने में तहरीर दी थी। उन्होंने भाजपा समर्थकों पर ऐसा करने का आरोप लगाया था।

खबरें और भी हैं...