• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amethi
  • The Victim, Who Has Been Circling The Police Station For One And A Half Months, Sought Help From The State Commission For Women And The Scheduled Commission

अमेठी पुलिस नहीं दर्ज कर रही गैंगरेप का केस:डेढ़ महीने से थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता, महिला आयोग और अनुसूचित आयोग से मांगी मदद

अमेठी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी पुलिस नहीं दर्ज कर रही गैंगरेप का केस। - Dainik Bhaskar
अमेठी पुलिस नहीं दर्ज कर रही गैंगरेप का केस।

अमेठी जिले में गैंगरेप पीड़िता को केस दर्ज कराने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। शिवरतनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि डेढ़ माह पूर्व उसके साथ गैंगरेप हुआ था। आरोपियों पर केस दर्ज कराने के लिए उसने कई बार थाने में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। थकहार कर पीड़िता ने राज्य महिला आयोग और अनुसूचित आयोग से मदद मांगी है।

तीन लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि 8 सितंबर की शाम वह खेत में काम करने गई थी। उसी समय बाबा का पुरवा खारा निवासी शत्रुघन, विंदर और स्वामी वहां गए। तीनों उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने विरोध किया तो शत्रुघन ने मुंह दबाया और पेट पर चाकू रखकर कहा कि पेट फाड़ देंगे। इसके बाद तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी महिला को दे रहे जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति लखनऊ में रहकर पॉलिश आदि का काम करता है। उसने फोन कर पति को घटना की जानकारी दी। अगले दिन दोनों शिकायत करने थाने पहुंचे। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। महिला ने बताया कि आरोपियों की धमकी के डर से वह लखनऊ में जाकर रह रही है। अब महिला ने राज्य महिला आयोग और अनुसूचित जाति आयोग में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...