रायबरेली सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा:ट्रैक्टर ट्राली को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, ड्राइवर और क्लीनर ट्रक में फंसे

तिलोई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा। - Dainik Bhaskar
रायबरेली सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा।

यूपी के अमेठी जिले में सुबह रायबरेली-सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि किसी की कोई जान की हानि नहीं हुई। अचानक हुई घटना से वहा भगदड़ मच गई। ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह ट्रक से निकल कर अपनी जान बचाई।

जायस थाना क्षेत्र के संदली गुंबद के पास रायबरेली-सुलतानपुर नेशनल हाईवे पर सुबह मौरंग से लदा ट्रक आ रहा था कि तभी अचानक विपरीत दिशा से आ रही ट्रक्टर ट्राली को बचाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को दूसरी तरफ मोड़ दिया, जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और पलट गया। गनीमत की बात यह रही कि इस घटना में किसी को कोई जान की हानि नही हुई।

वहीं अचानक हुए इस हादसे से भगदड़ मच। ड्राइवर अमृत शंकर ने बताया कि ट्रक लेकर जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर ने अचानक ट्राली को मोड़ दिया, जिसको बचाने के चक्कर में ट्रक मोड़ा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। किसी तरह से चालक और क्लीनर ने ट्रक से निकल जान बचाई, जबकि ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

खबरें और भी हैं...