धनौरा में दिनदहाड़े महिला से बदमाशों ने छीना मोबाइल:कोचिंग करने इंदिरा चौक जा रही थीं, पीछे से आए बाइक सवार बदमाश, झपट्टा मारकर भागे

धनौरा, अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित सरिता। - Dainik Bhaskar
पीड़ित सरिता।

गजरौला औद्योगिक नगरी में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बदमाश एक के बाद लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन पुलिस के हाथ इन बदमाशों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। सोमवार को फिर दिनदहाड़े बदमाशों ने खादगुजर चौराहे के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार महिला का मोबाइल लूट कर फरार हो गए। महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

शोर मचाने पर बदमाशों का किया पीछा

थाना क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी की रहने वाली सरिता ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर कोचिंग करने के लिए इंदिरा चौक की तरफ जा रही थीं। जैसे ही वह खाद गुजर चौराहे के पास पहुंची, तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दुकानों व घरों से बाहर आ गए। बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

तहरीर आने पर होगी कार्रवाई

बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गजरौला थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया है कि पीड़िता की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।