धनौरा के तिगरी में डूबे एक युवक का शव बरामद:एनडीआरएफ की टीम तलाश रही दूसरे युवक का शव, नहाने के दौरान डूब गए दो युवक

धनौरा18 दिन पहले

गजरौला औद्योगिक नगरी के तिगरी गंगा धाम में रविवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। तिगरी गंगा में डूबे नकुल का शव एनडीआरएफ की टीम ने तलाश लिया, जबकि अतुल की तलाश जारी है। गुरुवार को गंगा में स्नान करते समय दोनों युवक डूब गए थे।

डिडौली थाना क्षेत्र के गांव सरकड़ी अजीज निवासी नकुल पुत्र संजीव, अतुल व उसका भाई नितिन पुत्र विजयपाल, राजकुमार, अरुण तथा रंजीत गुरुवार को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव टोकरापट्टी में एक भात के कार्यक्रम में आए थे। सभी युवक भात में शामिल होने के बाद नहाने के लिए तिगरी गंगा में चले गए। वहां टापू के दूसरी ओर जाकर सभी युवक नहाने लगे।

नहाते समय अठखेलियां करते हुए सभी युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे थे। नितिन, राजकुमार, अरुण व रंजीत ने खुद को किसी तरह बचाया और बाहर निकल आए जबकि नकुल व अतुल वहीं फंस गए और खुद को बचा नहीं सके थे। जानकारी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गोताखोर ने भी दोनों की तलाश की थी।

शनिवार की दोपहर एनडीआरएफ की टीम ने नकुल के शव की तलाश कर ली है। जबकि अतुल की तलाश जारी है। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि नकुल का गंगा से बाहर निकाल लिया गया है। अतुल की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...