धनौरा में दंबग खेत मालिक ने किसान को पीटा:कटाई के गेहूं मांगने पर जमीन मालिक ने किसान से की मारपीट, कपड़े फाड़े

धनौरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटाई के गेहूं मांगने पर जमीन मालिक ने जमकर पीटा

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र में कटाई के गेहूं मांगने पर जमीन मालिक ने कटाई करने वालों के साथ जमकर मारपीट की जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। इस मामले में सभी घायलों ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

बता दें कि यह पूरा मामला गजरौला उद्योगिक नगरी क्षेत्र के गांव बिझौरा का है जहां पर कटाई के गेहूं लेने पहुंचे परिवार के साथ जमीन मालिक ने जमकर मारपीट की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बारे में जानकारी देते हुए घायल दीपक पुत्र सुरेंद्र ने बताया कि गेहूं की कटाई के समय हम सभी परिवार वालों ने पड़ोस के गांव निवासी सदाकत का गेहूं का खेत 50 कुन्तल प्रति बीघा तय कर लिया था।इस दौरान हमने उसकी 25 बीघा गेहूं की फसल काट दी।

जिसके बाद वह गेहूं ले जाने के लिए आयदिन फोन करता था।इस पर हम उसके घर से गेहूं लेने गये तो उसने हमें मात्र 15 बीघा के हिसाब से ही गेहूं दिए।इस बारे में जब हमने उससे कहा तो उसने कहा कि मैंने तुम्हें जितनी जमीन है उसके हिसाब से ही गेहूं दिए हैं चाहो तो जमीन नाप लो।इस पर जब हम सभी लोग जमीन नापने पहुंचे तो उन्होंने हमारे पीछे पीछे जाकर वहां हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और हमारे परिवार वालों संजय, दीपक , कविता,सोना,खेमवती,और कुसुम को सदाकत,सुहेल,अलीअमन,सलमा व उनके साथ लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों ने वहां पर खड़े गन्नों‌ को तोड़कर हमें बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया।

फिलहाल इस पूरी मामले में पीड़ित परिवार वालों ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...