धनौरा में वाल्मीकि समाज के लोग धरने पर बैठे:नगरपालिका पर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे युवा, मांग पूरी ना होने पर भूख हड़ताल की दी चेतावनी

धनौरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गजरौला नगर पालिका परिषद के सामने अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के बैनर तले वाल्मीकि समाज के युवाओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए नगर पालिका अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने हमारी जगह बाहर के युवाओं को रोजगार दिया है। यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह आंदोलन करेंगे।

बेरोजगार वाल्मीकि युवाओं ने रोजगार की मांग की

सोमवार को गजरौला नगरपालिका के सामने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर स्थानीय बेरोजगार वाल्मीकि युवाओं ने धरना प्रदर्शन कर कहा है कि नगरपालिका के अधिकारियों द्वारा बाहरी लोगों को रोजगार दिया जा रहा है तब कि यहां पर हम बेरोजगार घूम रहे हैं इससे पहले भी उन्होंने एक ज्ञापन देकर अपने रोजगार की मांग की थी लेकिन अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। सोमवार को सारे युवा इकट्ठा हुए अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के बैनर तले नगर पालिका के गेट पर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए उन्होंने कहा है कि यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे आंदोलन करेंगे।

धरना प्रदर्शन करने में संदीप, रोहित श्याम सिंह, पवन, नितिन, राजवती, लवी, अजय, मनीष, सुमित, आरती साहिल मुकुल रितिक उषा संजय शिवा विशाल सत्यम सुमित अभिषेक लकी अंकुल पिंटू आदि युवा मौजूद रहे।

पहले भी दिया है ज्ञापन, नही होती होती कोई सुनवाई

अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के नगर अध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा है कि गजरौला में अनेकों वाल्मीकि नव युक्त युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उनका कहना है कि हमने इससे पहले यह नगर पालिका के ईओ विजेंद्र पाल सिंह को इनकी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं होता है तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

गजरौला नगरपालिका के ईओ विजेंद्र पाल सिंह का कहना है कि उनके द्वारा हमें ज्ञापन सौंपा जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...