रहरा में भाकियू अंबावता की बैठक आयोजित:विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग की, बोले- बिजली विभाग कर रहा किसानों का उत्पीड़न

हसनपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के रहरा में रविवार को भाकियू अंबावता की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें किसानों की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। बैठक की अध्यक्षता धीरज सिंह ने की।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि आवारा पशुओं को पकड़वाकर गौशाला पहुंचाया जाए। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक छपना के शाखा प्रबंधक के द्वारा किसानों के साथ हो रही धांधलेबाजी तथा लूटपाट आदि समस्याओं में संलिप्त है। विद्युत विभाग में कार्यरत संदीप कुमार टीजी-टू के द्वारा किसानों के साथ शोषण व लूट खसोट जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

विभिन्न मुद्दों पर की गई चर्चा

खंड विकास अधिकारी को सूचित किया जाता है कि ग्राम पंचायत फतेहपुर खादर में सत्तार के घर के पास हैंडपंप का रिबोर कार्य कराया जाना अत्यंत आवश्यक है। इसके अलावा रुस्तमपुर से दौलतपुर कलां तक रास्ते पर मिट्टी कार्य कराया जाए।

वक्ताओं ने कहा कि जयतौली बिजली घर से 35 गांव जुड़े हैं। 5 एमबी का ट्रांसफार्मर रखा है। इससे 35 गांव के किसानों को भरपूर मात्रा में आपूर्ति नहीं मिल रही है। तीसरे दिन बिजली मिलती है। ओवरलोड के कारण तार भी टूटते रहते हैं। इससे हर समय खतरा बना रहता है। कहा कि जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान कराया जाए। इस दौरान लोकेश कुमार, मोहम्मद सुलेमान, रहमान, राजेंद्र, जमील अहमद, नवरंग सिंह, शिवराज सिंह, सुरेंद्र सिंह, धीरज सिंह, शमशाद सैफी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...