हसनपुर...जमीन ने पैदा की दो भाइयों के बीच कलह:पिपलौती कलां में जमीन के बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में जमकर मारपीट,दंपत्ति घायल

हसनपुर14 दिन पहले

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो सगे भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर जमकर मारपीट हुई। जिसमें दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। दंपति ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपलौती कलां निवासी साजिद पुत्र साबिर ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शनिवार की रात्रि को उसने अपने भाइयों से जमीन के बंटवारे को लेकर कहां,तो दोनों भाई आग बबूला हो गए,और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई,और बे मुश्किल दोनों को बचाया।

मारपीट में वह और उनकी पत्नी हौसीला घायल हो गई। घायल अवस्था में दंपति कोतवाली पहुंच गए। जहां दंपति ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। वहीं,पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। मामलें में कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर प्राप्त हुई है, तहरीर एवं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...