हसनपुर में जलभराव को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा:काई मुस्तकम में नाली का नहीं नामोनिशान, शिकायत के बाद भी नहीं मिला समाधान, गंदे पानी के पास प्रदर्शन

हसनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के गांव में ग्रामीणों ने गांव के मुख्य मार्ग पर हुए जलभराव को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में हुए जलभराव से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गंगेश्वरी विकासखंड क्षेत्र के गांव काई मुस्तकम के ग्रामीण मंगलवार को गांव के मुख्य मार्ग पर हुए जलभराव के नजदीक एकत्र हुए। ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए बताया कि गांव के मुख्य मार्ग पर काफी समय से जलभराव की समस्या बनी हुई है। जिससे ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण रोहताश ने बताया कि गांव में काफी समय से भूकेन्द्र के घर से प्यारेलाल के मकान तक रास्ते में जलभराव और गंदगी पसरी हुई है। जिससे मार्ग से गुजरने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा समस्या पैदल जाने वाले लोगों को होती है। ग्राम प्रधान से भी इस समस्या को लेकर कई बार शिकायत की गई। लेकिन,अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

ग्रामीण जसराम सिंह ने बताया कि प्रधान से रास्ते को कई बार ठीक कराने की मांग की गई है। लेकिन अभी भी समस्या बरकरार बनी हुई है। जिससे इस मार्ग को गुजरने वाले राहगीरों,बच्चों तथा महिलाओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

प्रदर्शन करने वालों में कैलाश,योगेश,प्रेम शंकर,शंकर पाल, छोटे, सूरज, योगेश, रामपाल, नंदकिशोर, टीकाराम, प्रशांत आदि ग्रामीण मौजूद रहें।

गांव काई मुस्तकम में जलभराव से मिटा सड़क का नामोनिशान।
गांव काई मुस्तकम में जलभराव से मिटा सड़क का नामोनिशान।