हसनपुर में कार सवार युवकों की दबंगई:​​​​​​​बाइक में टक्कर मारने के बाद छात्रों को पीटा, 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज

हसनपुर, अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को हसनपुर-गजरौला मार्ग पर सिहाली जागीर के निकट बाइक से परीक्षा देकर लौट रहे तीन छात्रों को कार सवार युवकों ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवारों ने छात्रों पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे तीनों छात्र घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा है।

हसनपुर कोतवाली कस्बे के मोहल्ला कोट पूर्वी फरहान पुत्र सरफराज, कोट दरबार निवासी कलीम पुत्र मोहम्मद अमर और नितिन पुत्र वेद प्रकाश निवासी शेखूपुर झकड़ी कक्षा 10 के छात्र हैं। तीनों छात्र मंगलवार को बाइक से गजरौला के एक कॉलेज में पेपर देकर घर लौट रहे थे। सिहाली जागीर के पास पीछे से कार ने छात्रों की बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद कार से पांच युवक उतरे और छात्रों को डंडे से पिटना शुरू कर दिया।

मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे छात्र।
मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे छात्र।

राहगीरों ने बचाया

राहगीरों ने मारपीट कर रहे कार सवार युवकों से छात्रों को बचाया। इसके बाद घायल तीनों छात्र कोतवाली पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। तहरीर लेने के बाद पुलिस ने छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

पुलिस ने घायलों का कराया मेडिकल

मामले में मनोटा चौकी इंचार्ज सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि मारपीट में घायल तीनों छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। तहरीर के अनुसार तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...