हसनपुर में शिव परिवार ने निकाली शोभा यात्रा:मूर्ति स्थापना से पूर्व निकली यात्रा, बड़ी संख्या में मौजूद श्रद्धालु शिव गीतों पर झूमे

हसनपुर (अमरोहा)11 दिन पहले

अमरोहा जनपद के हसनपुर नगर में शिवाला मंदिर से शिव परिवार की मूर्ति स्थापना से पूर्व नगर में शोभा यात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में श्रद्धालु डीजे पर महादेव के भजनों पर झूमते हुए चल रहे थे। शोभा यात्रा पर जगह-जगह नगर में पुष्प वर्षा की गई।

बता दें कि हसनपुर नगर में बुधवार को शिव परिवार की मूर्ति की स्थापना से पूर्व शोभा यात्रा निकाली गई। शोभायात्रा नगर के शिवाला मंदिर से प्रारंभ होकर सुखदेवी इंटर कॉलेज, पुराना डाकखाना, शिवाजी मार्ग होते हुए रहरा अड्डे तक निकाली गई।

शोभायात्रा में लोग झूमते हुए चल रहे थे
श्रद्धालु शोभायात्रा में महादेव के भजनों पर झूमते हुए चल रहे थे। इस दौरान शोभायात्रा में श्रद्धालु शिव परिवार के समक्ष नतमस्तक हुए। सभी श्रद्धालुओं ने भगवान भोले शंकर की महिमा का गुणगान किया। शोभायात्रा में पूरा वातावरण शिवमय हो गया।

पंडित विपिन शास्त्री ने बताया कि शिव परिवार शोभायात्रा नगर के शिवाला मंदिर से रहरा अड्डे तक निकाली गई है। शिव परिवार की स्थापना जनपद संभल के गांव सिडोरा स्थित चंद्र देव महाराज मंदिर पर की जाएगी। इस मौके पर सुभाष सक्सेना,दिलीप कुमार, शंकरलाल, सीताराम,मुनीष कुमार, पवन कुमार, सुनील कुमार आदि श्रद्धालु मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...