सैदनगली में सड़क हादसे में युवक की मौत:होटल से खाना खाकर निकला था, सड़क पार करते समय ट्रक ने मारा टक्कर

हसनपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के थाना सैदनगली क्षेत्र में हसनपुर-संभल मार्ग पर होटल से खाना खाकर निकल रहे युवक को वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पूरा मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के संभल मार्ग का है। यहां जनपद संभल के थाना नखासा क्षेत्र के गांव मन्नीखेड़ा निवासी 22 वर्षीय कुलदीप पुत्र विजयपाल सैदनगली-संभल मार्ग पर रम्पुरा गांव के नजदीक बने होटल पर खाना खाकर सड़क पार कर रहा था। अचानक हसनपुर की दिशा से तेज गति से जा रही टाटा 407 ने युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर जा गिरा और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने वाहन चालक को पकड़ा
पुलिस ने मौके से भाग रहे वाहन चालक को पकड़ लिया और थाने ले आए। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने पिता का अकेला बेटा था। मृतक की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी।

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और गाड़ी को सीज कर दिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...