क्षेत्र की समस्याएं दूर करना प्राथमिकता:नौगांवा में सपा विधायक चौधरी समरपाल सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

नौगावां सादात7 महीने पहले
सपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

जनता की जो भी समस्याएं हैं उन्हे दूर करना क्षेत्र का विकास करना यह सब प्राथमिकता रहेगी। यह कहना है सपा विधायक नौगांवा सादात चौधरी समरपाल सिंह का। आपको बताते चलें कि नौगांवा सादात विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी चौधरी समरपाल सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र नागपाल को 6,191 वोटों से पराजित किया है।

शुक्रवार को नौगांवा के मखदुमपुर में स्थित वीनस होटल में पहुंचे चौधरी समरपाल सिंह का उपस्थित लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां क्षेत्र की जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए चौधरी समरपाल सिंह ने सभी लोगों का आभार जताया और यह भी कहा की जिन लोगों ने किसी वजह से मुझे वोट नही दिया है मैं उनका भी शुक्रिया अदा करता हूं।

कभी उनको ज़रूरत पड़ी और कोई काम उनका हुआ तो आधी रात को उनके काम आऊंगा यह मेरा उनसे वायदा है। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए अमरोहा में प्रेस क्लब भवन अपनी निधि से बनवाने की बात कही और यह भी कहा की यह मेरी प्राथमिकता रहेगी क्योंकि हर ज़िले में प्रेस क्लब भवन मौजूद हैं, लेकिन अमरोहा में नही है। इसलिए सबसे पहले प्रेस क्लब भवन का निर्माण कराऊंगा और उसमे गेस्ट हाउस भी होगा।

खबरें और भी हैं...