अमरोहा में 22 बदमाश जिला बदर:8 थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं, नजर रखने के आदेश; दिखने या पकड़े जाने पर भेजा जाएगा जेल

अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि जिन थाने क्षेत्र के बदमाशों को जिला बदर किया गया है, उन सभी थानों को सूचित कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
पर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि जिन थाने क्षेत्र के बदमाशों को जिला बदर किया गया है, उन सभी थानों को सूचित कर दिया गया है।

अमरोहा में 22 बदमाशों को जिला बदर किया गया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने आठ थाना क्षेत्रों के बदमाशों पर कार्रवाई की है। वहीं इसकी जानकारी संबंधित थानों को दे दी गई है। इन बदमाशों पर नजर रखने के आदेश भी दिए गए हैं।

शनिवार को अमरोहा जनपद के अपर जिला मजिस्ट्रेट ने बदमाशों 22 बदमाशों को जिला बदर करने का आदेश दिया है। जिसमें गजरौला थाना के छह, बछरायूं थाना का एक, सैदनगली थाना का एक, मंडी धनौरा थाना के दो, नोगावां सादात थाना के तीन, अमरोहा देहात थाना के तीन, डिडाैली थाना के दो जबकि हसनपुर थाने के चार बदमाश शामिल हैं।

अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि जिन थाने क्षेत्र के बदमाशों को जिला बदर किया गया है, उन सभी थानों को सूचित कर दिया गया है। बदमाशों पर नजर रखते हुए जनपद से बाहर कर दिया जाएगा। अगर, वह जनपद में कहीं भी दिखे या पकड़े गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...