अमरोहा में मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार:यूपी, दिल्ली हरियाणा में 100 मुकदमे दर्ज, 10 से ज्यादा चोरी और लूट की घटनाओं को कबूल किया

अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से तीन पर 25-25 हजार का इनाम था। आरोपियों पर यूपी, दिल्ली और हरियाणा समेत कई राज्यों में 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपियों ने 10 से ज्यादा चोरी और लूट की घटनाओं को कबूल किया है। वहीं आरोपियों ने बदमाशों की निशानदेही पर लूट का सामान, बाइक और अवैध तमंचा भी बरामद किया है।

तीन पर है 25-25 हजार रुपए का इनाम

थाना डिडौली में लगातार लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। शातिर बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रिजवान कुरैशी निवासी ग्राम हिलाली सराय थाना नखासा जनपद सम्भल, धीर सिंह उर्फ धीरा जाटव निवासी ग्राम मजरा पतेई खालसा थाना डिडौली जनपद अमरोहा, जुल्फिकार उर्फ जुनवा निवासी मौहम्मद कुरैशी थाना अमरोहा नगर जनपद अमरोहा और कोसर निवासी पतेई माजरा थाना डिडौली जनपद अमरोहा को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन आरोपियाें पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था।

आरोपियों के कब्जे से बरामद सामान।
आरोपियों के कब्जे से बरामद सामान।

पुलिस की पूछताछ में शातिर बदमाशों ने 10 से ज्यादा लूट चोरी की घटनाओं को कबूला है और निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की बाइक आभूषण, नकदी बरामद की है शातिर बदमाशों पर 100 से ज्यादा गंभीर मुकदमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...