अमरोहा में चोरी के शक में युवक को तालिबानी सजा:खंभे से हाथ बांधकर पीटा, वीडियो आने के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अमरोहा11 दिन पहले

अमरोहा में पुलिस का खौफ लोगों के दिमाग से निकलता जा रहा है। लोग कानून को मजाक समझकर उसे अपने हाथ में ले रहे हैं। जनपद में पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन अब फिर एक ताजा मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अलीपुर कलां से सामने आया है। जहां एक युवक को चोरी के शक में खंभे से बांधकर पीटा गया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कुछ दिन पूर्व आरोपियों के घर हुई थी चोरी
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो अमरोहा जिले के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अलीपुर कलां का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोगों ने एक युवक के दोनों हाथों को खंभे से बांधकर पिटाई की है। इतना ही नहीं युवक से चोरी की घटना को कैसे अंजाम दिया है यह भी उगलवाया और रिहर्सल कराया है।

युवक को खंभे से बांध कर पीटा गया। उस पर चोरी का आरोप था।
युवक को खंभे से बांध कर पीटा गया। उस पर चोरी का आरोप था।

वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने युवक को तालिबानी सजा दी है। उनके घर में कुछ दिन पहले चोरी की घटना हुई थी। जिसके शक में उन्होंने पडौसी गांव के युवक को पकड़ लिया और उसे खंबे से बांधकर पीटा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर जानकारी करने पर नौगावां सादात कोतवाल संत कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।