अमरोहा में पिकप ने बाइक सवार को रौंदा, मौत:परिजनों ने स्टेट हाइवे किया जाम, कार्रवाई के आश्वासन पर माने

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी धनौरा में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद के परिजनों ने स्टेट हाइवे जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
मंडी धनौरा में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद के परिजनों ने स्टेट हाइवे जाम कर दिया।

अमरोहा के मंडी धनौरा इलाके में बुधवार देर रात तेज रफ्तार पिकप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गयी। गुस्साये परिजनों ने धनौरा-चांदपुर मार्ग जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पुलिस महकमे में हडकंम मच गया। पुलिस बल के साथ सीओ सत्येन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। एक घंटे तक समझाने के बाद परिजन माने और जाम खोल दिया।

धनौरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला गांधी नगर निवासी अमीचंद बाइक से गजरौला की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह होली पार्क के पास पहुंचा तो सामने से आयी पिकप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अमीचंद की मौके पर मौत हो गयी। घटना की सूचना से परिजनों ने कार्यवाही की मांग को लेकर धनौरा-चांदपुर मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सत्येन्द्र सिंह के समझाने के बाद परिजन माने जाम खोल दिया।

एक घंटे तक लगा रहा जाम

हरिद्वार स्टेट हाइवे जाम की सूचना के बाद प्रशासन के होश उड़ गए। खबर मिलते ही आनन फानन में सर्किल सीओ सत्येन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इस दौरान लोगों की सीओ से काफी नोकझोंक भी हुई। हालांकि बाद में सीओ के समझाने पर लोग मान गए। जिसके बाद स्टेट हाइवे से जाम खुल सका।

जाम की वजह से घंटो रुकी रही माता की शोभा यात्रा

मंडी धनौरा में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद के परिजनों ने स्टेट हाइवे जाम कर दिया। जिससे नवरात्रि में अष्टमी पर निकलने वाली शोभायात्रा भी घंटो रुकी रही। जाम खुलने के बाद शोभायात्रा आगे बढ़ सकी।

खबरें और भी हैं...