अमरोहा में सड़क हादसा, 2 सगे भाइयों की मौत:रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे दोनों भाई, ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे घुस गई बाइक

अमरोहा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में सड़क हादसा, 2 सगे भाइयों की मौत। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में सड़क हादसा, 2 सगे भाइयों की मौत।

अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र के रहरा-हसनपुर मार्ग पर शनिवार रात एक तेज रफ्तार बाइक आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों सैदनगली थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर खादर गांव के रहने वाले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे दोनों भाई

बता दें कि सैदनगली थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर खादर गांव निवासी रामकुंवर (55) और रामकरण (50) दोनों भाई रहरा थाना क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी से बीती रात बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनों रहरा-हसनपुर मार्ग पर बुराबली गांव के पास पहुंचे तभी आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में इनकी बाइक जा घुसी। तेज धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत

सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रहरा थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।