अमरोहा में पूर्व प्रधान के बेटे और भाई पर हमला:काम से बाहर जा रहे थे दोनों, ग्राम प्रधान के परिवार ने लोहे की राड से किया हमला; गंभीर

अमरोहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में पूर्व प्रधान के बेटे और भाई पर हमला। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में पूर्व प्रधान के बेटे और भाई पर हमला।

अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के पसरा खादर गांव में पुरानी रंजिश में वर्तमान ग्राम प्रधान के बेटों ने पूर्व प्रधान के बेटे और चचेरे भाई पर लोहे की राड व लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुरानी रंजिश में किया हमला

बता दें कि गजरौला थाना क्षेत्र के पसरा खादर गांव में पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को किसी काम से जा रहे पूर्व प्रधान के बेटे तालिब और चचेरे भाई जुबैर हुसैन को मौजूदा ग्राम प्रधान के बेटे, भाई नौशाद, भांजा इशरत और साला हारिस ने रोक लिया।

घायलों को थाने लेकर पहुंचे परिजन

इस दौरान चारों ने तालिब और जुबैर हुसैन पर हमला बोल दिया। चारों ने लाठी-डंडों व लोहे की राड से हमला कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में घायलों को लेकर गजरौला थाना पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

खबरें और भी हैं...