कांग्रेस का केंद्र सरकार और ED पर हमला:6 ब्लॉक पर कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन, कहा- राहुल गांधी की छवि को जा रही धूमिल

अमरोहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर केंद्र सरकार की तानाशाही व ईडी के खिलाफ जनपद के समस्त छ ब्लॉक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति के नाम खंड विकास अधिकारियों एव उप जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

कार्यकर्ताओं ने कहा की केंद्र सरकार के इशारों पर ईडी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का उत्पीड़न कर रही है। जिसके बाद मोदी की तानाशाही का नारा लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष ओंकार कटारिया ने कहा कि जबसे मोदी सरकार बनी है, तब से ही जनविरोधी फैसले कर रही है। देश में तानाशाही का माहौल है।

केंद्र सरकार पर लगाए गए गंभीर आरोप
केंद्र सरकार पर लगाए गए गंभीर आरोप

कांग्रेस के बड़े नेताओं को किया जा रहा थानों में बंद
केंद्र की मोदी सरकार राजनीतिक द्वेष भावना के कारण कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को विगत कई दिनों से ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर परेशान किया जा रहा है। जिस मामले में राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है। उससे उनका कोई मतलब नहीं है। मोदी सरकार के इशारे पर दिल्ली पुलिस कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं,पूर्व मंत्रियों,सांसदों और विधायकों को बर्बरता पूर्वक मारपीट कर बेवजह थानों में बंद किया जा रहा है। यहां तक कि कांग्रेसजनों को कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में प्रवेश तक नहीं करने दिया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि देश में लोकतंत्र व्यवस्था खत्म हो गयी है और देश मै तानाशाह हुकूमत चल रही है।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।

ये लोग प्रदर्शन में रहे मौजूद
इस मौके पर मुख्य रूप से हरिओम पुष्कर, मयंक गुर्जर, मोहसिन अली तुर्क, राजेंद्र त्यागी, वाहिद अली सैफी, लोकेश कुमार, राजीव राणा, पूर्व जिलाध्यक सुधीर त्यागी, तारिक़ खा, नदीम चौधरी, अफसर सैफी, चुन्नन्न भारती, ताहिर, वसीम, विनोद कुमार सक्सेना, ओमप्रकाश पंवार, फैज़ान खान, मक़सूद खान, खुर्रम चौधरी, हाजी खुर्शीद, अनवर अली, इमाम रिज़वी, मंगल गुर्जर, कल्लन सैफी, मनोज कटारिया, अलोक कटारिया समेत आदि कांग्रेसी मौजूद रहे। इन्होंने कहा की कांग्रेस ऐसे तानाशाह को नहीं चलने देगी।

खबरें और भी हैं...