अमरोहा में चचेरे ससुर ने बहू को मारी गोली:तमंचा लेकर थाने पहुंचा चचेरा ससुर बोला- अब रोज-रोज नहीं सुनने पड़ेंगे ताने

अमरोहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में चचेरे ससुर ने बहू को मारी गोली। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में चचेरे ससुर ने बहू को मारी गोली।

अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के दीपपुर गांव में गुरुवार भोर में चचेरे ससुर ने बहू की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी थाने पहुंचा और बोला कि उसका परिवार महिला से बहुत परेशान था। आज उसे गोली मार दी। घटनास्थल पहुंची पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रोज-रोज की कहासुनी परेशान था परिवार

बता दें कि मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के दीपपुर गांव का है। गांव निवासी राजपाल सीमा (35) पत्नी अरविंद का चचेरा ससुर था। गुरुवार भोर में राजपाल ने अवैध तमंचे से सीमा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद अवैध तमंचा लेकर राजपाल थाने पहुंच गया। राजपाल ने बताया कि उसके पड़ोस में रह रही सीमा को आज उसने गोली मार दी। सीमा की रोज-रोज की कहासुनी से परिवार परेशान था। आज इस परेशानी को उसने हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

गोली मारने की वजह का पता लगाया जा रहा है

हसनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि सुबह दीपपुर गांव का एक व्यक्ति अवैध तमंचा लेकर थाने पहुंचा था। उसने किसी महिला को गोली मारने की बात बताई, जिसके बाद पुलिस मौके पर गई। महिला का शव चारपाई पर पड़ा था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...