अमरोहा में सड़क हादसे में उत्तराखंड के एसडीओ की मौत:मां का इलाज कराने जा रहे थे दिल्ली, NH-9 पर हुआ हादसा, हादसे में माता-पिता के साथ चालक भी हुआ घायल

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में उत्तराखंड के एसडीओ की मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में उत्तराखंड के एसडीओ की मौत।

अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 पर सीओ कार्यालय के पास सुबह चार बजे हाइवे किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार घुस गई। हादसे में उत्तराखंड के एसडीओ गृजेश पंथ (45 साल) की मौत हो गई। एसडीओ हल्द्वानी थाना क्षेत्र के गांव नाथूपुर के रहने वाले हैं। एसडीओ के माता-पिता और कार चालक भी घायल हो गए हैं। जिनको गजरौला सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार

गृजेश पंथ उत्तराखंड में ही बिजली विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात थे। वह कार से अपनी माता आशा पंथ का इलाज कराने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंथ भी कार में सवार थे। जब उनकी कार गजरौला में सीओ ऑफिस के पास पहुंची, तो हाइवे किनारे ट्रक में जा घुसी।

पिता और चालक की हालत नाजुक

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को गजरौला सीएचसी में भर्ती कराया। एसडीओ के पिता श्यामदत्त पंथ और कार चालक राजू की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

खबरें और भी हैं...