अमरोहा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा:प्रतापगढ़ मामले में कांग्रेस विधायक और पूर्व सांसद पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन।

अमरोहा में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमा होकर अमरोहा डीएम को ज्ञापन सौंपा। प्रतापगढ़ में हुई घटना में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा के ऊपर लिखे गए मुकदमें वापस करने की मांग की। साथ ही उत्तर प्रदेश की सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने के लिए कहा।

गरीब कल्याण मेला में हुआ था हादसा

कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता विधायक आराधना मिश्रा और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी पर हुए मुकदमें को झूठा बताया। कार्यकर्ताओं ने प्रतापगढ़ के संगीपुर में गरीब कल्याण मेला में घटी घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग की।

बीजेपी के काले कारनामे आ जाएंगे सामने

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दलों पर विशेष तौर पर कांग्रेस नेताओं के ऊपर इस प्रकार के झूठे मुकदमें लिखवाएं जा रहे हैं। कांग्रेसियों को रोकने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। ताकि कोई बीजेपी के काले कारनामों को उजागर करने का प्रयास ना कर सके। भाजपा नेताओं के इस प्रकार के आचरण कि कांग्रेस पार्टी घोर निंदा करती है। नेताओं और समर्थकों के ऊपर हुए मुकदमें जल्द वापस लिए जाएं।

खबरें और भी हैं...