अमरोहा में सड़क हादसा, किसान की मौत:ट्रैक्टर-ट्रॉली से गन्ना लेकर मिल जा रहा था किसान, तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला

अमरोहा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में सड़क हादसा।

अमरोहा के बछरायूं थाना क्षेत्र में धनौरा मार्ग पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से आई किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पर बैठा विजय सिंह (40) निवासी शिशोवाली, थाना गजरौला एक साइड जा गिरा। इसी दौरान पीछे से आई किसी अज्ञात गाड़ी ने उसे कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे गजरौला सीएचसी ले जा रह थे, लेकिन कुमराला चौकी के पास उसने दम तोड़ दिया।

फत्तेहपुर गांव के पास हुआ हादसा

परिजनों ने बताया कि बुधवार देर शाम विजय सिंह गन्ना लेकर धनौरा मिल के लिए घर से निकला था। ट्रैक्टर गांव का ही धर्मा पुत्र पूरन सिंह चला रहा था। ट्रैक्टर पर विजय का बेटा समरपाल भी बैठा था। बताते हैं कि जब गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली धनौरा मार्ग पर फत्तेहपुर गांव के पास पहुंची तो पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पर बैठा विजय नीचे सड़क पर जा गिरा।

अज्ञात वाहन ने कुचला

तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे गजरौला सीएचसी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उधर प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में किसान की मौत हो गई। किसान धनौरा मिल गन्ना लेकर जा रहा था। फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रक के पहिये के नीचे आ गई महिला।
ट्रक के पहिये के नीचे आ गई महिला।

वहीं गजरौला थाना क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर सीओ ऑफिस के सामने गुरुवार दोपहर पीछे से आए ट्रक की साइड लगने से बाइक सवार महिला ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। हादसे में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महिला पति संग राशन लेकर लौट रही थी। उधर घटना के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि चालक फरार हो गया। महिला की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।