20 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली:अमरोहा में सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े बदमाशों ने की थी लूट, 10 मिनट में घटी थी पूरी घटना

अमरोहा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा में दिनदहाड़े सर्राफा कारोबारी से लूट के मामले में तीसरे दिन भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस टीम आसपास के जिलों में भी संदिग्धों की तलाश कर रही है। पीड़ित ने पुलिस को लूटे गए जेवरात का ब्योरा दिया है। जिसकी अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये बताई है।

बंधक बनाकर सोना-चांदी के जेवरात की लूट
दरअसल बीते बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने नगर कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार में कारोबारी बिट्ठल राव को बंधक बनाकर सोना-चांदी के जेवरात लूट लिए थे। लगभग 10 मिनट के भीतर घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे। बदमाशों के आने व जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी।

आसपास के जिले में भी पूछताछ
कल डीआइजी ने भी घटना स्थल का दौरा किया था। दो दिन तक व्यापारी के लूटे गए जेवरात के बारे में जानकारी नहीं दे सके थे। उन्होंने आज पुलिस को बताया कि बदमाश उनके यहां से 300 ग्राम सोना व लगभग सात किलो चांदी के जेवरात ले गए हैं। जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। उधर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगी पुलिस टीम को तीसरे दिन भी कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस अमरोहा के साथ ही आसपास के जिलों में भी डेरा डाले हुई है। सीओ सदर विजय कुमार राणा ने बताया कि पुलिस टीम लगातार संदिग्धों पर नजर बनाए हुई है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...