अमरोहा में महिला को पीट-पीटकर किया अधमरा:युवक ने महिला को बेरहमी से पीटा, बेहोश होकर सड़क पर गिरी, फिर भी पीटता रहा; हालत गंभीर

अमरोहाएक महीने पहले
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। वीडियो भी सामने आया है।

अमरोहा के गजरौला में महिला को एक युवक ने लाठी से बेरहमी से पीटा। महिला बेहोश होकर सड़क पर गिर गई। इसके बावजूद वह उस पर लाठियां बरसाता रहा। पड़ोसी सिर्फ तमाशा देखते रहे, उसे बचाने कोई नहीं आया। पुलिस के आने पर आरोपी भाग निकला। महिला को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया है। हालत गंभीर बनी हुई है।

शिकायत करने के लिए पहुंची और लाठी से आरोपी ने पीटा
मामला गजरौला शहर के मोहल्ला शांतिनगर का है। यहां के निवासी हरीदत्त के बेटे अजय और चंद्रपाल के बेटे दुर्गेश के बीच शुक्रवार शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। तभी अजय की मां संतोष देवी वहां पहुंच गईं। अपने बेटे को डांटकर वहां से भगा दिया।

दुर्गेश की शिकायत करने के लिए उसके घर पहुंची। आरोप है कि वहां पहले से ही खड़े दुर्गेश ने महिला को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। महिला बेहोश होकर सड़क पर गिर गई।

महिला को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया है। हालत गंभीर बनी हुई है।
महिला को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया है। हालत गंभीर बनी हुई है।

बेहाश होने के बाद भी मारता रहा लाठी
महिला बेहोश होकर सड़क पर गिर गई। इसके बाद भी आरोपी महिला को लाठी से पीटता रहा। शोर-शराबा होने पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। तमाशबीन बने लोगों ने महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस के आने की सूचना से आरोपी पहले ही भाग निकला।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। वीडियो भी सामने आया है। तहरीर के आधार पर आरोपी दुर्गेश के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...