अमरोहा में 15 दिन से खराब पड़ा बिजली का ट्रांसफार्मर:लोगों ने किया बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरोहा के डिडौली में बीते 15 दिन से बिजली का ट्रांसफार्मर फुंका पड़ा है। जिसकी वजह से पूरा गांव अंधेरे में डूबा है। ग्रामीणों का कहना है कि लगातार विद्युत विभाग से शिकायत की जा रही है। लेकिन बिजली विभाग सुनने को तैयार नहीं है। विद्युत विभाग की इसी बात से नाराज होकर दर्जनों ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही जल्द ट्रांसफार्मर न बदलवाए जाने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

15 दिन पहले फूंक गया था ट्रांसफार्मर
प्रदर्शन कर रहे राजपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, विजेंद्र सिंह, कैलाश, अंकुर, रोहतास, कुमारपाल, राकेश, मुनीराम, सुरेश, कमल, वीर सिंह, तमाम लोगों ने बताया कि पिछले 15 दिन पूर्व उनके गांव का ट्रांसफार्मर ओवरलोडिंग की वजह से फुंक गया था। जब से गांव में बिजली आपूर्ति नहीं आ रही है। कई बार इस संबंध में विद्युत विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया। लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

उग्र आंदोलन की दी चेतावनी
ट्रांसफार्मर न बदलने जाने की वजह से पिछले 15 दिन से पूरा गांव अंधेरे में डूबा हुआ है। लोगों के फोन, इनवर्टर नहीं चार्ज हो पा रहे हैं। जिसकी वजह से पूरे गांव के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए बताया कि अगर जल्द ही विद्युत विभाग ने इस समस्या का समाधान नहीं किया, तो वह उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

खबरें और भी हैं...