• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amroha
  • Punishment To Love, Slap stick head Bald: In Amroha, The Lover Had Come To Meet The Girlfriend In The Night, The Relatives Caught; Left Head Bald After Beating, Video Surfaced

प्यार करने की सजा, थप्पड़-लाठी-सिर गंजा:अमरोहा में प्रेमिका से रात में मिलने पहुंचा था प्रेमी, परिजनों ने पकड़ा; पीटने के बाद सिर गंजा कर छोड़ा, सामने आया वीडियो

अमरोहा3 महीने पहले
परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी की थप्पड़ और डंडों से जमकर पिटाई की।

अमरोहा में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक प्रेमी को कुछ लोग जमकर पीट रहे है। इसके बाद सिर गंजा कर रहे हैं। दरअसल, मामला नौगावां सादात थानाक्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि बीते रविवार की रात गांव का ही युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया था। दोनों एक कमरे में थे तभी आहट होने पर परिजनों की आंख खुल गईं। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी की थप्पड़ और डंडों से जमकर पिटाई की।

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

विरोध करने पर परिजनों ने प्रेमिका को एक कमरे में बंद कर दिया। जबकि प्रेमी को गंजा करने के बाद छोड़ दिया। परिवार के सदस्यों ने ही मारपीट और गंजा करने की वीडियो सामने आया है। वहीं चर्चा है प्रेमिका के परिजनों ने गंजा करने के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामला रफा-दफा कर दिया गया था।

नौगावां सादात इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने घटना संज्ञान में होने से इंकार किया है। प्रकरण सामने आने पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है। फिलहाल प्रेमी की पिटाई और उसे गंजा करने की घटना क्षेत्र में चर्चा विषय बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...