अमरोहा में किशोरी की हत्या:पेड़ से लटका मिला छात्रा का शव, परिजनों ने कत्ल का लगाया आरोप; उठाई सीबीआई जांच की मांग

अमरोहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया।

अमरोहा में स्कूल गई एक छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला है। उसके घर वालों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जाहिर की है। उन लोगों ने प्रदर्शन कर डीएम को मौके पर बुलाने की मांग की है। साथ ही सीबीआई जांच की भी मांग उठाई है।

स्कूल से वापस नहीं लौटी थी
यह घटना जिले के थाना धनोरा इलाके के देहरा चक का है देहरा चक गांव की है। यहां के प्रधान की बेटी शालिनी शुक्रवार की सुबह घर से स्कूल के लिए गई थी। जब स्कूल से वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू किया। घंटों की तलाश के बाद भी छात्रा नहीं मिली। शाम के वक्त जब ग्रामीणों ने उसकी तलाश आसपास के जंगलों में की तो उसका स्कूल बैग और साइकिल पेड़ के पास दिखाई दिए।

दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था शव
शालिनी का शव एक पेड़ से दुपट्टे से लटकता दिखाई दिया। जब इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को हुई परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर डीएम को बुलाने की मांग और सीबीआई जांच कराने की मांग की है। चेतावनी भी दी है कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी तब तक हम शव को जाने नहीं देंगे। मृतक छात्रा ग्राम प्रधान की बेटी है। ग्रामीणों को आशंका है कहीं चुनाव की रंजिश के चलते उसकी हत्या तो नहीं की गई। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में लगी है।

खबरें और भी हैं...