• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amroha
  • The Dreaded Leopard Imprisoned In A Cage In Amroha, See VIDEO: Win Department Caught After Hard Effort, Preparing To Send Bijnor Century, 3 Leopards Found In 24 Days

पिंजरे में कैद खूंखार तेंदुआ, देखें VIDEO:अमरोहा में 5 दिन पहले लगाया था पिंजरा, देर रात फंसा, बिजनौर सेंचुरी भेजा जाएगा; 24 दिन में 3 तेंदुआ मिले

अमरोहा2 महीने पहले
तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग ने पिंजरा लगाया था।

अमरोहा में खूंखार तेंदुए का एक वीडियो सामने आया है। तेंदुआ पिंजरे में कैद है और आसपास ग्रामीणों की भीड़ लगी है। तेंदुआ गुर्रा रहा है। झपटृटा मारने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो ​​​​​​अलीपुरा गांव का है। पांच दिन पहले तेंदुआ होने की सूचना पर गांव के खेत में पिंजरा लगवाया गया था। शनिवार रात में तेंदुआ फंस गया।

रविवार सुबह ग्रामीणों ने पिंजरे में तेंदुआ देखकर वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची। वन विभाग तेंदुआ को अब बिजनौर सेंचुरी ले जाने की तैयारी तैयारी कर रही है।

ग्रामीणों ने तेंदुआ देखकर वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
ग्रामीणों ने तेंदुआ देखकर वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

एक तेंदुआ मरा मिला था
नौगावां सादात में 24 दिन में दो जिंदा और एक मृत तेंदुआ मिला है। एक तेंदुआ 2 सितंबर को सुनपुरा के जंगल मे मरा मिला था। 8 दिन बाद ही इसी इलाके में दूसरा तेंदुआ वन विभाग के पिंजरे में कैद हुआ था। डीएफओ देवमणि मिश्रा ने बताया कि हस्तिनापुर वन सेंचुरी क्षेत्र के पास होने की वजह से तेंदुए अमरोहा के जंगलों की ओर आ रहे हैं।

एक मादा तेंदुआ की करंट से मौत हो गई थी। जबकि 2 तेंदुओं को टीम द्वारा लगाए गए पिंजरे में कैद कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...