अमरोहा में सड़क हादसे में किसान की मौत:साथ बैठा साथी हुआ घायल, ट्रैक्टर ट्राली से धान लेकर जा रहे थे मंडी

अमरोहा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसान की मौत के बाद रोते हुए परिजन। - Dainik Bhaskar
किसान की मौत के बाद रोते हुए परिजन।

अमरोहा के गजरौला में नेशनल हाईवे-9 पर स्थित गांव ख्यालीपुर ढाल के पास तेज रफ्तार कैंटर ने ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर चालक जय किशन निवासी गांव सादुल्लापुर थाना गजरौला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं किशन का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई। स्थानीय लोगों ने कैंटर चालक को पकड़ लिया था। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

मौके पर हुई एक किसान की मौत

गांव सादुल्लापुर निवासी किसान जय किशन पुत्र गंगा सहाय अपने साथी जगदीश पुत्र रमेश के साथ ट्रैक्टर ट्राली में धान भर कर शुक्रवार की सुबह गढ़मुक्तेश्वर मंडी जा रहा था। जैसे ही वह गजरौला में एनएच-9 पर गांव ख्यालीपुर ढाल के पास पहुंचा, पीछे से मुरादाबाद की दिशा से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। जिसमें जय किशन की मौके पर मौत हो गई।

लोगों ने आरोपी को पकड़ा

हादसा देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने कैंटर चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। जय किशन को गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां सीएचसी गजरौला चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक घायल हुआ है। किसान के शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...