अमरोहा में हादसा:मासूम समेत दो लोग गंगा में डूबे, एक की मौत, दूसरा लापता

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासूम समेत दो लोग गंगा में डूब गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि मासूम लापता हो गया। - Dainik Bhaskar
मासूम समेत दो लोग गंगा में डूब गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि मासूम लापता हो गया।

अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर मासूम समेत दो लोग गंगा में डूब गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि मासूम लापता हो गया। दोनों के परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने बरामद हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहला हादसा ब्रजघाट पुलिस चौकी इलाके में गांव कबीरपुर के पास का है। यहां पर मोहल्ला नाईपुरा निवासी 40 वर्षीय इमामुद्दीन शनिवार की सुबह गंगा में मछली पकड़ने के लिए गया था। वहां पर मछली पकड़ने के दौरान वह डूब गए। जिससे उसकी मौत हो गई। शोरशराबा सुनने पर पहुंचे लोगों ने उसे बाहर निकाला और निजी अस्पताल में ले गए। वहां पर उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरा हादसा गजरौला थाने के ही खादर इलाके में गांव शीशोवाली के पास हुआ। यहां पर गंगा उफान पर है। चूंकि बाढ़ का सीजन चल रहा है। गांव शीशोवाली में नानी के घर आया किशोर पवन पुत्र जगदीश गंगा में नहाने के लिए चला गया। इसी बीच वह पानी डूब गया और लापता हो गया। गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और उसकी तलाश में जुटे हैं।

तैरने में अनाड़ी था इमामुद्दीन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
ब्रजघाट में मछली पकड़ने के लिए गंगा में डूबा इमामुद्दीन तैर नहीं पाता था। यही वजह थी कि वह डूब गया। इतना ही नहीं, इमामुद्दीन अपने परिवार की जिम्मेदारी भी थी। सकी मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।