पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरोहा में प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या:प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी पत्नी, गला दबाकर की थी पति की हत्या, आत्महत्या बताकर पुलिस को किया था गुमराह

अमरोहा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेमी संग मिलकर की थी पति की ह� - Dainik Bhaskar
प्रेमी संग मिलकर की थी पति की ह�

अमरोहा जिले के बछरायूं थाना क्षेत्र के ढ्यौठी गांव में प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी थी। घटना बीते रविवार की है। पुलिस ने मामले में पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। फिलहाल आरोपी पत्नी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पत्नी ने कहा था- पति ने की आत्महत्या

बता दें कि बीते रविवार को बछरायूं थाना क्षेत्र ढ्यौटी गांव निवासी कावेंद्र उर्फ बॉबी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बॉबी की शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला था। बॉबी के गले में फंदा लटका हुआ था। मृतक की पत्नी स्वाति का आरोप था कि पति ने रात में घर के आंगन में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। उसने शव को उतारकर चारपाई पर डाल दिया था।

मृतक के चाचा ने लगाया था हत्या का आरोप

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के चाचा जगमोहन ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। मामले में पुलिस ने पत्नी स्वाति सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी आरोपी पत्नी

मंगलवार को पुलिस ने नामजद पत्नी स्वाती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी मोहित से प्रेम संबंध था। बीते रविवार की रात को उसने मोहित संग मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। पति की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए पति के गले में फंदा भी डाल दिया था। वह प्रेमी मोहित के साथ शादी करना चाहती थी, इसलिए उसने अपने पति को ठिकाने लगाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...