• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Amroha
  • Wife Shot On Suspicion Of Illicit Relations In Amroha: Both Had Slept After Having Dinner, In The Morning The Wife's Blood soaked Body Was Found; Husband Absconding

अमरोहा... अवैध सम्बन्धों के शक में पत्नी को गोली मारी:रात को खाना खाकर सोए थे दोनों, सुबह पत्नी का खून से लथपथ शव मिला; पति फरार

अमराेहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

अमरोहा जिले के रजबपुर थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्धों के शक में पति ने कमरे में सो रही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव चारपाई पर पड़ा मिला। पति हत्या कर मौके से फरार हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने लिए हैं। फिलहाल पुलिस ने फरार हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में ही अवैध सम्बंध की बात सामने आई है।

मायके में ही किराए पर रहती थी सना

सना की शादी मुरादाबाद निवासी नईम के साथ हुई थी। उसकी मौत के बाद सना ने दूसरी शादी मुरादाबाद के ही अरमान नगर निवासी फाजिल से कर ली। पहले पति से एक बेटा अदनान भी है। वह अपने ननिहाल में रहता है। फाजिल मुरादाबाद में कपड़े की दुकान पर काम करता है। बीते डेढ़ माह से सना अपने मायके रजबपुर में ही किराए के मकान पर आकर रहने लगी थी। यहां सज्जाद का मकान किराए पर लिया था। यहां फाजिल सप्ताह में एक या दो बार ही आता था। यहां घर में सना व उसकी अविवाहित बहन फराह रहती हैं। शुक्रवार शाम भी फाजिल यहां आया था। खाना खा कर दोनों कमरे में सोने चले गए थे। जबकि फराह बराबर के कमरे में सो रही थी।

खून से लथपथ पड़ा था शव

रात में किसी समय गोली मारकर सना की हत्या कर दी गई। उसके सीने में तीन गोली मारी गई हैं। शनिवार सुबह सना की बहन फरहा सोकर उठी तो उसने बहन को आवाज दी। कमरे में जाकर देखा तो उसका शव खून से लथपथ पड़ा था। जबकि वहां से फाजिल फरार था। उसने शोर मचा दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक संजीव त्यागी भी आ गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बाद में फोरेंसिक टीम भी मौके पर आई तथा साक्ष्य जुटाए। कमरे में पुलिस को पिस्टल के तीन खाली कारतूस भी मिले हैं। घटना के बारे में मृतका की बहन कुछ भी नहीं बता पा रही है। चर्चा है कि पति फाजिल ने ही उसकी हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति द्वारा ही हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही स्थिति स्पष्ट की जाएगी। तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...