अजीतमल में मौसेरी बहन के देवर ने किया दुष्कर्म:आरोपी की ही शादी में शामिल होने गई थी उसके घर, गर्भवती होने पर चला पता

अजीतमल, औरैया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजीतमल में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिस रिश्तेदार की शादी में शामिल होने वह उसके घर गई थी, उसी ने घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने युवती की मौसेरी बहन और उसके देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोकलाज के भय से नहीं बताई किसी को बात

फफूंद थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री फरवरी में अपनी मौसेरी बहह के देवर रिंकू की शादी में शामिल होने अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बेलझार गांव गई थी। शादी के दौरान रिंकू ने बहला - फुसलाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। लेकिन पुत्री ने लोकलाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताई। वहीं युवक भी पीड़िता को किसी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

पीड़िता के पेट में हुआ दर्द तो कराया अल्ट्रासाउंड

शादी से घर आने पर बेटी गुमसुम रहने लगी। कुछ महीने बाद उसके पेट मे दर्द होने लगा तो उसका अल्ट्रासाउंड कराया। रिपोर्ट में उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई। जिसके बाद बेटी ने रिंकू की करतूत के बारे में घर वालो को बताया। पिता ने रिंकू और उसकी भाभी डॉली के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाली प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।