अजीतमल में हादसे में 3 लोग घायल:तेजलपुर के पास बाइक में वाहन ने मारी टक्कर, हरियाणा से महोबा जा रहे थे बाइक सवार

अजीतमल16 दिन पहले

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर तेजलपुर के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलावस्था में तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया।

महोबा जिले के गांव रगौली पहाड़पुर निवासी रितिक ( 21 वर्ष ) पुत्र विनोद कुमार हरियाणा के पलवल में प्राइवेट नौकरी करता है। उसके साथ परिवार के साथ अन्य लोग भी साथ में पलवल रहते है। गांव में शादी होने के कारण वह बाइक से विपिन ( 18 वर्ष ) पुत्र मनोज कुमार व राखी (17 वर्ष ) पुत्री मनोज को लेकर अपने गांव महोबा जिला जा रहा था।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के तेजलपुर के पास पहुंचा था। तभी बाइक में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग उछल कर दूर जा गिरे और बुरी तरह से घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने सूचना एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुचीं एम्बुलेंस से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...