बिधूना में पेड़ से गिरकर युवक की मौत:डाली टूटने से सिर के बल नीचे गिरा, डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख कर दिया था रेफर

बिधूना, औरैया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिधूना में एक युवक पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहा था। डाली टूटने से युवक नीचे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
बिधूना में एक युवक पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहा था। डाली टूटने से युवक नीचे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई।

कोतवाली की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के रुरुकलां गांव निवासी युवक शनिवार देर शाम आम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। इस दौरान टहनी टूटने से वह नीचे गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजन युवक को उपचार के लिए रूरूगंज में निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां से उसे रिम्स सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। सैफई ले जाते समय देर रात्रि युवक मौत हो गई। युवक का शव गांव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रूरूकलां निवासी इन्द्रजीत दोहरे (27 वर्ष) पुत्र उदय प्रताप दोहरे रविवार को आम तोड़ने पेड़ पर चढ़ा था। आम तोड़ते समय पेड़ की टहनी टूट गई। इससे वह सिर के बल पेड़ से नीचे आ गिरा। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर परिजन युवक को उपचार के लिए रूरूगंज स्थिति निजी चिकित्सक के पास ले गए। यहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रिम्स सैफई के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना घर पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी ईश्वर व पुत्र अकिल का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

बिधूना में पेड़ से गिरकर युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
बिधूना में पेड़ से गिरकर युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

ट्रक ड्राइवर था इन्द्रजीत

इन्द्रजीत इटावा के एक ट्रांसपोर्ट का ट्रक चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। वह अक्सर माल लेकर बिहार, बंगाल व आसाम जाता था। वापस आने पर दो-एक दिन के लिए घर आ जाता था। मृतक का पिता उदय प्रताप दोहरे भी ट्रक चालक हैं। वह इस समय ट्रक पर बाहर गए हैं। घटना की जानकारी उन्हें दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...