आटो और बाइक की टक्कर में एक की मौत:ओवरस्पीड में भसोरा पुल के पास पलट गया आटो, 3 लोगों की हालत गंभीर

बिधूना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरैया के बिधूना में बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर भसोरा पुल के पास अंधे मोड़ पर शुक्रवार की दोपहर आटो-बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई थी। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। इनमें से एक घायल की शनिवार की सुबह सैफई मेडिकल कालेज में मौत हो गई, जबकि अन्य का इलाज अभी जारी है।

क्षेत्र के गांव पुर्वामके निवासी चौकीदार मोहम्मद हुसैन (58) शुक्रवार को थाना बिधूना में अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद ऑटो से घर वापस जा रहे थे। ऑटो बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर भसोरा पुल के पास अंधे मोड़ पर पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई थी। इससे आटो पलट गया और उस पर सवार चौकीदार मोहम्मद हुसैन समेत उनके ही गांव के निवासी राज कुमार व उनकी पत्नी गुड्डी देवी एवं बाइक सवार शिक्षक पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

चौकीदार के टूट गए थे दोनों पैर, हालत थी गंभीर

आटो पलटने के बाद नीचे दबकर चौकीदार के दोनों पैर टूट गए थे। पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया था। यहां से हालत गंभीर होने पर सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। इसके बाद चौकीदार को रिम्स सैंफई ले जाया गया, यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। शनिवार की सुबह 6 बजे चौकीदार की मौत हो गई। चौकीदार की मौत की खबर गांव में घर पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी अनवरी बेगम, पुत्र मोहम्मद मजीद, मोहम्मद सरफुद्दीन व मोहम्मद शब्बीर, बहुओं एवं पोता व पोतियों का रो-रोकर बुरा हाल है। रिम्स से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद शव को गांव पुर्वामके लाया जाएगा।

बिधूना में चौकीदार की मौत के बाद गमगीन बैठे हुए परिवार के लोग, अचानक मोड़ पर संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई थी।
बिधूना में चौकीदार की मौत के बाद गमगीन बैठे हुए परिवार के लोग, अचानक मोड़ पर संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई थी।

मोड़ पर दोनों वाहनों की ओवरस्पीड के कारण हादसा

भसोरा पुल के पास अचानक मोड़ है, यहां चालक अक्सर वाहनों की स्पीड कम कर लेते हैं, लेकिन इस हादसे में बाइक सवार और आटो दोनों की स्पीड ज्यादा थी, यही वजह रही कि दोनों वाहनों के चालकों को संभलने तक का मौका नहीं मिल पाया।