बिधूना में बदमाशों ने दुकानदार को चाकू मारकर किया घायल:तमंचा लगाकर नकदी और मोबाइल लूटा, एक बदमाश को पकड़ा, दूसरा फरार

बिधूना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरैया जिले के थाना बेला के कस्बा याकूबपुर में बदमाशों ने एक दुकानदार पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। जबकि तमंचा लगाकर नकदी व मोबाइल लूट लिए। दुकानदार के चिल्लाने पर आस-पास के लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया जिसके बाद से चाकू व तमंचा बरामद हुआ है जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

लोगों द्वारा पकड़ा गया बदमाश।
लोगों द्वारा पकड़ा गया बदमाश।

दो महंगे मोबाइल लूट ले गए आरोपी

क्षेत्र के ग्राम ब्राम्हण पुर्वा निवासी संदीप पांडेय कस्बा याकूबपुर में दिनेश तिवारी के मकान में मोबाइल की दुकान किए हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 3:30 बजे बाइक दो युवक दुकान पर आये। जिन्होंने मोबाइल खरीदने की बात कहते हुए मोबाइल दिखाने की बात कही। दोनों युवक काफी देर तक मोबाइल देखते रहे और उनके रेट पूछते रहे। मोबाइल तय होने के बाद जब दुकानदार संदीप बिल बनाने लगा तभी एक बदमाश ने चाकू निकालकर दुकानदार के गले व हाथ में वार कर दिया। इसके बाद गाली-गलौज व धमकी देते हुए उसके गले पर तमंचा लगाकर काउंटर से 65 हजार रुपए तथा 26 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल (ओप्पो 16A व वीवो X21) लूट लिए।

इसी बीच मौका पाकर दुकानदार चिल्लाया व छीना-झपटी हुई तो दोनों बदमाश भागने लगे। मगर चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पहुंचे आस-पास के लोगों ने एक बदमाश को दौड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। जबकि दूसरा भाग जाने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, चाकू और मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। जनता ने पकड़े गए बदमाश को मौके पर पहुंची चौकी याकूबपुर पुलिस को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...