औरैया में बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन:घर के दरवाजे पर बैठी थी महिला, बाइक सवार बदमाश ने गले से उड़ाई सोने की चेन

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरैया में बदमाशों ने महिला के � - Dainik Bhaskar
औरैया में बदमाशों ने महिला के �

औरैया शहर में बाइक सवार बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। पिछले एक पखवारे बाइक सवार बदमाशों की घटनाओं से पूरा शहर थर्राया हुआ है, लेकिन पुलिस अभी तक इन बाइक सवार बदमाशों को पकड़ नहीं सकी है, जिसके परिणाम स्वरूप बाइक सवार बदमाश बुधवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे मोहल्ला बनारसीदास में कोतवाली के पीछे अपने घर के दरवाजे पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ऊषा पोरवाल पत्नी स्व. जय प्रकाश पोरवाल के गले से चेन लूट ले गए।

शोरगुल सुनकर जमा हुए मोहल्ले के लोग

अचानक से गले से चेन खिंचते देख महिला ने चिल्लाना शुरू किया, लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता बाइक सवार बदमाश आंखों से ओझल हो गए। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर जमा हो गए। इस बीच पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को फोन से सूचना दी। सूचना पर पहुंचे निझाई चौकी इंचार्ज प्रशांत कुमार ने पीड़ित महिला से घटना की जानकारी लेने के बाद बाइक सवार आरोपियों तलाश शुरू की है।

जल्द ही आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

बता दें कि पिछले एक पखवारे में बाइक सवारों ने शहर के मोहल्ला नरायनपुर में एक वृद्ध व एक महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस अभी तक एक भी घटना का न तो खुलासा ही कर सकी है और न ही आरोपियों को पकड़ा जा सका है। पुलिस की इस लचर कार्यशैली का बाइक सवार लुटेरे पूरा फायदा उठाने में लगे हुए हैं। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।