औरैया पुलिस बनी गरीबों का सहारा:रात में इलाके में घूम-घूमकर गरीबों को बांटे कंबल, आगे भी चलता रहेगा अभियान

औरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने गरीबों को बांटे कंबल। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने गरीबों को बांटे कंबल।

सर्दी शुरू हो गई है और अभी तक कोई भी सामाजिक संस्था गरीबों को कंबल वितरण करने के लिए आगे नहीं आई है। जिसके बाद औरैया कोतवाली पुलिस ने सोमवार रात अभियान चलाया। पुलिस ने ठंड से ठिठुर रहे लोगों को कंबल वितरित किया। पुलिस के इस चेहरे को देख लोगों ने उनकी सराहना भी की।

सामाजिक संस्था ने नहीं किया सहयोग

लोहापीट समुदाय से लेकर कई गरीबों का ठिकाना सड़क किनारे ही है। सर्दी शुरू हो गई है। खुले आसमान के नीचे सर्द रातें काटना मुशिकल हो रहा है। कोई सामाजिक संस्था भी अभी तक आगे नहीं आई, तो कोतवाली पुलिस आगे आई और घूम-घूम कर गरीबों को कंबल वितरित किए।

लोगों को बांटे कंबल

ग्रामीण इलाकों में भी पुलिस फोर्स ने पहुंचकर कंबल वितरित किये। पहले जब पुलिस की जीप पहुंची, तो कई जगह लोगों में हड़कंप मचा, लेकिन पुलिस ने जीप से उतरकर उन्हें आश्वस्त किया। वो लोग किसी मसले में नही बल्कि गरीबो को कंबल देने के लिए यहां आए हैं। इसके बाद कंबल लेने के लिए जरूरतमंद लोग आने लगे।

लोगों ने की प्रशंसा

कोतवाल संतोष अवस्थी ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान कोई भी जरूरतमंद दिखेगा, तो वो उसको कंबल वितरित करती रहेगी। सोमवार आधी रात तक पुलिस का अभियान चलता रहा। इधर लोगों ने पुलिस की इस पहल पर बधाई देते हुए सराहना भी की है।