औरैया में घायल गेलकर्मी की मौत:सैफई में इलाज के दौरान दम तोड़ा, तेज रफ्तार कार ने मारी थी टक्कर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

औरैया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की मौत के बाद बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
युवक की मौत के बाद बिलखते परिजन।

औरैया में कार की टक्कर से घायल हुए गेल के संविदाकर्मी की सैफई में उपचार के दौरान मौत हो गई। तीन दिन पहले एक कार ने उसे टक्कर मार दी थी। इसके बाद घायल हालत में सैफई में भर्ती कराया गया था। सोमवार को मृतक का शव घर आया तो परिजनों में कोहराम मचा रहा।

कार ने मारी थी टक्कर

दिबियापुर के मोहल्ला संजय नगर निवासी 40 वर्षीय अरविंद पुत्र चिरौंजी लाल राजपूत गेल में वेल्डर के पद पर थे। वह 11 फरवरी को गेल पाता में कार्य करने जा रहे थे। तभी वसुंधरा बंबा पर एक कार ने टक्कर मार दी। आस पास के लोगों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सैफई अस्पताल रेफर किया था। दों दिन इलाज के बाद सोमवार को हालत बिगड़ गई। आईसीयू में शिफ्ट किया गया लेकिन युवक ने इलाज एक दौरान ही दम तोड़ दिया। परिजनों को जब पता आता चला तो कोहराम मच गया। मृतक का शव घर आते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी सरला देवी व दो बेटे एक बेटी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है की तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...