औरैया में अंतर्राज्यीय गिराेह का भंडाफोड़:चोरी की 10 बाइकों के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार; बाइकों के पार्ट्स और नम्बर प्लेट बरामद

औरैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अछल्दा निवासी बाइक मैकेनिक जीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
अछल्दा निवासी बाइक मैकेनिक जीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

औरैया पुलिस ने बाइक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चोरी की 10 बाइकों के साथ गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए हैं। आरोपियों के साथ से चोरी की बाइकों के पार्ट्स और नंबर प्लेट्स भी मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने केशव दर्शन वाटिका के पास शुक्रवार देर रात घेराबंदी की। पुलिस ने अछल्दा निवासी बाइक मैकेनिक जीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं। आरोपी जीत सिंह की निशानदेही पर अन्य जनपदों व राज्यों से चुराई की गई 10 बाइक, बाइक के पार्ट्स और नम्बर प्लेट भी बरामद की गईं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

अन्य जनपदों व राज्यों से चुराई की गई 10 बाइक, बाइक के पार्ट्स और नम्बर प्लेट भी बरामद की गईं।
अन्य जनपदों व राज्यों से चुराई की गई 10 बाइक, बाइक के पार्ट्स और नम्बर प्लेट भी बरामद की गईं।

E Chalan की मदद से मालिकों को पहुंचाई बाइक

पुलिस पूछताछ के दाैरान आरोपी ने बताया कि अन्य राज्यों और जनपदों से बाइकों की चोरी करने के बाद उसके पार्ट्स व चेचिस नम्बर को बदलकर बाइकों को बेच देते थे। वहीं एसपी औरैया अपर्णा गौतम ने बताया कि E Chalan की मदद से मालिकों से सम्पर्क कर बाइक उनको पहुंचा दी है। फरार दो आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...