औरैया में फफूंद स्टेशन पर ट्रेन रोककर बवाल की धमकी:मौके पर पुलिस बल तैनात, लोगों से हो रही पूछताछ, रास्तों को बंद किया गया

औरैया8 महीने पहले

औरैया में अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर पुलिस सुबह से ही रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट रही। फफूंद स्टेशन पर हंगामा विरोध की सूचना पर पुलिस ने स्टेशन को छावनी बना दिया। एसपी ने फोर्स के साथ चेकिंग की। इसके अलावा आस पास की कॉलोनी में भी चेकिंग की गई। कुछ संदिग्ध लोगों को उठाया गया। वहीं विरोध के चलते महानंदा एक्सप्रेस अप व डाउन और कालका एक्सप्रेस डाउन निरस्त कर दी गई।

स्टेशन पर भारी पुलिस बल तैनात

सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर यूपी के कई जिलों में बवाल चल रहा है। बवाल को लेकर औरैया जिले के सभी स्टेशनों पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक एवं अन्य अधिकारियों द्वारा स्टेशनों का दौरा किया जा रहा है। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की कुछ लोग फफूंद स्टेशन पर ट्रेनों को रोककर विरोध करेंगे। सूचना मिलते ही स्टेशन पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। रास्तों को बंद कर दिया गया।

पुलिस की टीम ने स्टेशन के पास बनी कॉलोनी में पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।
पुलिस की टीम ने स्टेशन के पास बनी कॉलोनी में पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।

सभी रास्तों पर रखी जा रही है नजर

स्टेशन को छावनी बना दिया गया। एसपी अभिषेक वर्मा ने खुद ट्रेनों को चेक किया। आस पास बनी कॉलोनी में फोर्स पहुंची। जहां पर लोगों से पूछताछ की गई। इसके साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। एसपी अभिषेक वर्मा लगातार फफूंद रेलवे स्टेशन पर अपने अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। एसपी ने बताया कि हालात सामान्य है। सभी आने जाने वाले मार्गों से लेकर हर जगह नजर रखी जा रही है। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए उनकी फोर्स तैयार है। उधर रेलवे ने विरोध के कारण महानंदा एक्सप्रेस अप व डाउन और कालका एक्सप्रेस डाउन को निरस्त कर दिया है।

खबरें और भी हैं...