औरैया में युवक की जहर देकर हत्या:आरोपियों ने घर में ले जाकर लाठी-डंडों से पीटा, खाद्यान की दुकान पर हुआ था विवाद

औरैया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
औरैया में युवक की जहर देकर हत्या में पुलिस ने 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
औरैया में युवक की जहर देकर हत्या में पुलिस ने 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

औरैया में युवक हत्या कर दी गई। गांव के ही लोगों ने मारपीट कर युवक को जहर पिला दिया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला अयाना थाना क्षेत्र के भूरेपुर खुर्द का गांव का है। यहां के बलराम सिंह की पत्नी केशकली ने कोर्ट के आदेश पर अयाना थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया, "22 मई को मेरा बेटा राहुल(16) कस्बे में सरकारी खाद्यान की दुकान पर राशन लेने गया था। तभी गांव निवासी नीरज, रिंकू व रामवीर से विवाद हो गया। तीनों मेरे बेटे को जबरन अपने घर ले गए। वहां मारपीट कर मेरे बेटे को जहरीला पदार्थ खिला दिया।"

महिला ने आगे बताया," किसी तरह मेरा बेटा भागकर घर आया और आपबीती बताई। हमने पुलिस को सूचना देकर बेटे को सीएचसी अयाना में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर उसे सैफई रेफर कर दिया गया। जहां मेरे बेटे की उपचार के दौरान मौत हो गई। मैंने अयाना थाने व पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई न होने पर कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।" थानाध्यक्ष भागीरथ सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...