अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए पुलिस रही अलर्ट:खुफिया एजेंसिया लेती रही पल-पल का अपडेट, ड्रोन कैमरे से हुई निगरानी

औरैया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरैया में शुक्रवार को जुमे की नमाज पर जिला प्रशासन अलर्ट रहा। जामा मस्जिद से ग्रामीण क्षेत्रों की मस्जिदों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहा। एलआईयू, आईबी समेत अन्य खुफिया एजेंसी पल - पल की गतिविधियों पर नजर रख रही थी। संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी हो रही थी। इसके साथ ही अग्निपथ योजना को लेकर रेलवे स्टेशन पर फोर्स और अफसर डटे रहे।

डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव व एसपी अभिषेक वर्मा जिले भर में राउंड करते रहे। अछल्दा रेलवे स्टेशन पर अग्निपथ धरना प्रदर्शन को लेकर प्रदर्शन कारियों ने स्टेशन पर धरना का प्लान बनाया लेकिन सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची तो धरने का प्लान खत्म हो गया।

औरेया में डीएम और एसपी ने स्टेशन का लिया जायजा।
औरेया में डीएम और एसपी ने स्टेशन का लिया जायजा।

पुलिस ने 2 को हिरासत में लिया
अछल्दा थाना प्रभारी दीपक सिंह अपने साथ उपनिरीक्षक उदयप्रकाश, उपनिरीक्षक अमरचंद पटेल और पूरा फोर्स लेकर अछल्दा बसअड्डे व रेलवे स्टेशन पर पहुंचे पुलिस को मौके पर देख कर उपद्रवी भाग खड़े हुए। जिसमे दो लोगों को हिरासत में लिया गया।

इसके साथ ही फफूंद, कंचौसी , पाता आदि रेलवे स्टेशनों पर आरपीएफ, जीआरपी सहित भारी पुलिस फोर्स चप्पे-चप्पे पर तैनात रही और निगरानी करती रही।

एसपी ने संवेदनशील स्थानों का भ्रमण किया
पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने युवाओं के द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर रेलवे स्टेशन अछल्दा, फफूंद और अन्य संवेदनशील स्थानों का भ्रमण किये। इसके साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की और ड्यूटी में लगे सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये भ्रमण के दौरान उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारीगण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...