औरैया में सड़क हादसा:बस के नीचे सो रहा था युवक, ड्राइवर के कुचलने से हुई मौत

औरैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरैया में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
औरैया में सड़क हादसा।

औरैया शहर के सत्तेश्वर तालाब के पास बस के नीचे सो रहे युवक को चालक ने कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली में मामले की तहरीर नहीं दी गई है।

बता दें कि सराय बजरिया निवासी 30 वर्षीय शौकीन पुत्र उसमान मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे शहर के सत्तेश्वर तालाब के पास खड़ी प्राइवेट बस के नीचे जाकर लेट गया। कुछ देर बाद चालक आया तो उसने बस को आगे बढ़ा दिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

उसी दौरान मृतक के भाई फहीम ने उसकी पहचान अपने भाई शौकीन के रूप में की। सूचना पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।