औरैया में हवालात के अंदर कैदियों में मारपीट:दो कैदियों के बीच हुआ था विवाद, दुष्कर्म के मामले में पेशी पर आया आरोपी हुआ घायल

औरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल कैदी को मेडिकल के लिए ले जाती पुलिस - Dainik Bhaskar
घायल कैदी को मेडिकल के लिए ले जाती पुलिस

औरैया में एक दुष्कर्म के मामले में बुधवार को सरकारी गाड़ी द्वारा इटावा जेल से कैदी औरैया न्यायालय आए हुए थे। वाहन से उतार कर कैदियों को न्यायालय हवालात में बंद कर दिया गया। उसी समय 2 कैदियों में आपसी वाद-विवाद के साथ मारपीट होने लगी। जिसमें एक कैदी जख्मी हो गया। मारपीट का मामला देख पुलिस ने हस्तक्षेप किया। मामले की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराने के बाद घायल कैदी की मेडिकल जांच कराई गई।

मालूम हो कि कोतवाली कस्बा अजीतमल मोहल्ला आर्य नगर निवासी रामजी पोरवाल 22 वर्ष पुत्र चुन्नीलाल पोरवाल जोकि दुष्कर्म के मामले में इटावा जिला जेल में कैदी है। बुधवार को उसे पुलिस वाहन से पेशी के लिए औरैया न्यायालय लाया गया। जहां पर हवालात के अंदर 2 कैदियों में आपसी वाद विवाद होने लगा। जिसमें दुष्कर्म आरोपित कैदी रामजी मारपीट में जख्मी हो गया।

आरोपी कैदियों पर मारपीट, गाली-गलौज समेत जान से मारने की धमकी के आरोप में मामला दर्ज करती पुलिस
आरोपी कैदियों पर मारपीट, गाली-गलौज समेत जान से मारने की धमकी के आरोप में मामला दर्ज करती पुलिस

घायल कैदी का कराया गया मेडिकल
पुलिस ने तत्काल प्रभाव से हस्तक्षेप करते हुए झगड़ा को शांत कराया। इसके साथ ही सदर कोतवाली में गाली- गलौज, मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने से संबंधित मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घायल दुष्कर्म आरोपी रामजी का मेडिकल परीक्षण 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में कराया गया। इसके साथ ही हिरासत में पुलिस के साथ चला गया।

खबरें और भी हैं...