औरैया में 3 घरों में चोरी:एक रात में 3 घरों में चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरात और नकदी चोरी; विरोध करने पर बाबा-नाती को पीटा

औरैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरैया में तीन घरों में चोरी। - Dainik Bhaskar
औरैया में तीन घरों में चोरी।

औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पेगुपुर गांव में गुरुवार रात चोरों ने तीन घरों में धावा बोलकर लाखों की नकदी और जेवर चोरी कर लिए। एक घर में चोरी का विरोध करने पर बाबा और नाती को मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। सुबह चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

तीन घरों को बनाया निशाना

बता दें कि अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पेगुपुर गांव में गुरुवार देर रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। पहले घर से चोरों ने 35 हजार की नकदी, सोने की जंजीर और अंगूठी पार कर दिया, जबकि दूसरे घर से एक सोने की चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी तोड़िया और झुमकी चोरी कर ले गए। वारदात के समय दोनों घर के लोग दूसरी मंजिल पर सो रहे थे।

घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

वहीं जब चोरों ने तीसरे घर सुरेश तिवारी के यहां धावा बोला तो घर में मौजूद एक बुजुर्ग जाग गए। चोरों को देख बुजुर्ग ने जब शोर मचाया तो नाती भी जाग गया। बदमाशों ने बाबा-नाती को मारपीट कर घायल कर दिया। सुबह लोगों ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सीओ अजीतमल ने बताया कि घायल बाबा-नाती को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। चोरों की संख्या तीन बताई जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।